इस फेस्टिव सीजन इन टू व्हीलर्स पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट

अगर आप भी इस फेस्लिव सीजन में नया दुपहिया वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय सबसे अच्छा है। भारतीय बाजार में कंपनियां इस समय बहुत से ऑफर्स दे रही हैं। आइए जानते हैं कौन-सी कंपनी कितने ऑफर्स दे रही हैं।

0
Subscribe us on Youtube

फेस्टिव सीजन पर सभी कंपनियों ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए ज्यादा से ज्यादा ऑफर्स दे रही हैं। इसी बीच मोटर कंपनियां भी पीछे क्यों रहेंगी। अगर आप भी इस फेस्लिव सीजन में नया दुपहिया वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय सबसे अच्छा है। भारतीय बाजार में कंपनियां इस समय बहुत से ऑफर्स दे रही हैं। आइए जानते हैं कौन-सी कंपनी कितने ऑफर्स दे रही हैं।

हीरो मोटोकॉर्प
हीरो मोटोकॉर्प स्पेशल ईएमआई स्कीम, फ्री इंश्योरेंस और डिस्काउंट ऑफर्स दे रही है। अगर आप दिल्ली-एनसीआर में ​माइस्ट्रो एज, ड्यूएट और प्लेजर सरीखे स्कूटर्स खरीदने का मन बना रहे हैं तो कंपनी आपको इंश्योरेंस देगी। मुंबई में हीरो मोटोकॉर्प के जरिए सिर्फ 6.60 प्रतिशत की स्पेशल ब्याज दर पर वाहनों पर फाइनेंस की सुविधा है। साथ ही सीट कवर, साइड स्टैंड, बाइक कवर और हेल्मेट जैसे सामान भी दिवाली स्कीम में फ्री में मिलेंगे।

Subscribe
Here
to follow Nedrick News Official Youtube Channel

हार्ले डेविडसन
हार्ले डेविडसन अपने स्ट्रीट 750 मॉडल पर इंजन गार्ड, मफलर और हेल्मेट जैसी एक्सेसरीज बिना कोई चार्ज वसूले ऑफर कर रही है।

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया
सुजुकी ज्यादातर सरकारी कर्मचारियों पर ध्यान दे रही है। सुजुकी वाहनों पर 3 साल की एक्सटेंडेट वारंटी दे रही है। इसके साथ ही सभी टू वीलर्स पर इनको टैंक पैड भी दे रही है। सुजुकी के स्कूटर खरीदने वालों को कंपनी फ्री हेल्मेट दे रही है।

रॉयल एनफील्ड
रॉयल एनफील्ड कंपनी ग्राहकों को तीन साल की इंश्योरेंस स्कीम चुनने का ऑफर दे रही है।

होंडा
होंडा कंपनी सरकारी कर्मचारियों के लिए दुपहिया वाहन खरीदने पर 2 हजार रुपये की छूट दे रही है। पंजाब में पुरानी बाइक एक्सचेंज करने पर 1,500 रुपये का बोनस अतिरिक्त दिया जाएगा। और यह ऑफर सभी ग्राहकों के लिए है। इसके साथ ही कंपनी न्यूनतम ब्याज दर पर फाइनेंस की सुविधा भी दे रही है। दिल्ली-एनसीआर में होंडा 125सीसी तक के मॉडल्स पर फ्री इंश्योरेंस भी ऑफर दे रही है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here