Bigg Boss 11: दूसरे सप्ताह कौन होगा घर से बाहर?

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस में पहले सप्ताह में ही दो लोगों को घर से बेघर कर दिया गया है। दूसरे सप्ताह कौन बाहर होगा इसकी रेस चालू हो गई है। सीजन के दूसरे सप्ताह एक बार फिर एविक्शन के लिए नॉमिनेशन से हुई।

0
Subscribe us on Youtube

मुंबई। टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस में पहले सप्ताह में ही दो लोगों को घर से बेघर कर दिया गया है। इसी के साथ दूसरे सप्ताह कौन बाहर होगा इसकी रेस चालू हो गई है। सीजन के दूसरे सप्ताह की शुरुआत एक बार फिर एविक्शन के लिए नॉमिनेशन से हुई। दूसरे सप्ताह आपसी रिश्तों की तल्खियों के कारण घरवाले एक दूसरे पर अटैक करते हुए अपना वोट देते नजर आए। इस सप्ताह पिछले सप्ताह नॉमिनेट सदस्यों को सेफ करने के लिए घरवालों को अपना वोट देना था। ऐसे में ज्योति को हिना खान, विकास गुप्ता, हितेन तेजवानी और बेनाफशा सूनावाल ने अपना वोट देकर सेफ किया। सपना चौधरी में बंदगी कालरा को, ज्योति ने बेनाफशा तो शिवानी दुर्गा ने हितेन तेजवाली को समर्थन दिया। शो में एक बार फिर से दोस्ती निभाते हुए शिल्पा, अर्शी और आकाश ने एक-दूसरे को वोट देते हुए सेफ किया।

Subscribe
Here
to follow Nedrick News Official Youtube Channel

घरवालों ने किया सेफ, पड़ोसियों ने नॉमिनेट

घरवालों ने सबसे ज्यादा वोट देकर ज्योति को सेफ तो कर लिया लेकिन पड़ोसियों ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करके उन्हें नॉमिनेट किया। इस बार पड़ोसियों को एक खास ताकत दी गई है जिसके अनुसार वो एक सेफ प्रतिभागी को नॉमिनेट कर सकते हैं। पड़ोसियों के इस कदम के पीछे बताया जा रहा है कि पिछले सप्ताह ज्योति ने पुनीष को अपना वोट देने की बात कही थी। पर जब बात वोट देने की आई तो उन्होंने पाला बदलते हुए बेनाफशा को वोट दिया। ज्योति के इस दोहरे रवैये के कारण पड़ोसी नाराज हैं।

प्रियांक की होगी दोबारा एंट्री

पिछले सप्ताह के वीकेंड वार में सलमान खान ने प्रियांक को शो से बाहर का रास्ता दिखाया था। ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले सप्ताह में वो दोबारा घर में एंट्री कर सकते हैं। अगर प्रियांक दोबारा घर में एंट्री करते हैं तो इससे घरवालों की मुश्किलें और बढ़ेंगी। साथ ही दर्शकों को एक लव ट्राएंगल भी देखने को मिल सकता है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here