मोदी-पन्नीरसेल्वम मुलाकात से बदलेंगे तमिलनाडु के राजनीतिक समीकरण !

राजनीतिक गलियारों में यह अफवाह जोरों पर है कि जल्दी ही तमिलनाडु में नए राजनीतिक समीकरण देखने को मिल सकते हैं।

0
Subscribe us on Youtube

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आज तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम ने मुलाकात की। इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं हालांकि पन्नीरसेल्वम ने मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए बताया कि यह एक महज शिष्टाचार मुलाकात थी जिसमें किसी तरह की कोई राजनीतिक चर्चा नहीं की गयी। पन्नीरसेल्वम ने कहा कि पीएम मोदी से उन्होंने राज्य के विकास पर बात की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी से उन्होंने वित्तीय मदद तथा ऊर्जा संयंत्रों के लिए अतिरिक्त कोयले की आपूर्ति पर भी बात की।

राजनीतिक जानकारों का कहना है कि प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात को लेकर पन्नीरसेल्वम की ओर से चाहे जो भी स्पष्टीकरण आया हो लेकिन राजनीतिक गलियारों में यह अफवाह जोरों पर है कि जल्दी ही तमिलनाडु में नए राजनीतिक समीकरण देखने को मिल सकते हैं।

Subscribe
Here
to follow Nedrick News Official Youtube Channel

उन्होंने मुख्यमंत्री ई पलानीसामी और उनके बीच मतभेद की खबरों को भी गलत करार दिया। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय अन्ना द्रविड मुन्नेत्र कषगम के दोनों धड़ों के बीच बिना किसी शर्त के सुलह हुई है। हालांकि राज्य में विपक्षी दल द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम के नेता एम के स्टालिन ने आरोप लगाया है बीजेपी के सामने एआईएडीएमके ने घुटने टेक दिए हैं और तमिलनाडु का सौदा कर लिया है। पन्नीरसेल्वम ने इस आरोप का खंडन कर दिया है। उन्होंने कहा कि इसमें भारतीय जनता पार्टी के आगे घुटने टेकने वाली कोई बात नहीं है।  दरअसल,  यह सिर्फ केन्द्र के साथ बेहतर तालमेल बैठाने का प्रयास भर है ताकि राज्य के विकास के लिए केन्द्र से हर संभव मदद ली जा सके।

वहीं, तमिलनाडु में डेंगू के खिलाफ एक अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के पोस्टरों में हरे रंग के साथ केसरिया रंग को लेकर विवाद पैदा हो गया है। ऐसी अफवाह है कि राज्य सरकार ने भाजपा से नजदीकी दिखाने के लिए ऐसा किया है। हालांकि राज्य के मंत्री दयाकुमार ने इस आरोप को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि पोस्टर में केसरिया नहीं बल्कि लाल रंग है जो कि डेंगू के खतरे को दिखाने के लिए डाला गया है। वे यहां तक कह गए कि जिसे ये लाल रंग केसरिया नजर आ रहा है उनलोगों को अपनी आंखो की जांच करानी चाहिए।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here