जब युवराज के लिए पार्टी में सरेआम लड़ पड़ी थीं दो हीरोइनें

कई अभिनेत्रियों के साथ रहा है युवराज का अफेयर।

0
Subscribe us on Youtube

युवराज सिंह एक बेहतरीन खिलाड़ी रहे हैं। भारत को दो वर्ल्ड कप दिलाने में उनका काफी अहम योगदान रहा है। हालांकि, खेल के साथ-साथ युवी अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। उनका नाम किम शर्मा, दीपिका पादुकोण और शमिता शेट्टी जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। किम शर्मा के साथ तो उनका बेहद करीबी रिश्ता था। किम शर्मा को उनके अभिनय से ज्यादा उनके अफेयर की वजह से जाना और पहचाना जाता है। हालांकि, वो अमिताभ और शाहरुख जैसे सितारों के साथ ‘मोहब्बतें’ जैसी सुपरहिट फिल्म में नजर आ चुकी हैं। लेकिन, फिल्मी दुनिया में उन्हें कोई विशेष कामयाबी नहीं मिली।

युवराज सिंह और किम शर्मा ने एक-दूसरे को 4 साल तक डेट किया। दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर खासे गंभीर थे। लेकिन, ‘मोहब्बतें’ में किम के साथ काम करने वाली शमिता शेट्टी की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया।

दरअसल, ‘मोहब्बतें’ की शूटिंग के दौरान किम और शमिता अच्छी दोस्त बन गई थीं। किम शर्मा ने एक पार्टी के दौरान शमिता शेट्टी को युवराज से मिलवाया। शमिता, युवराज से मिलकर काफी प्रभावित हुईं। इसके बाद युवी और शमिता, किम को वहीं छोड़कर अलग बात करने के लिए चले गए। ये बात किम शर्मा को बहुत बुरी लगी।

लेकिन, किम की बर्थडे पार्टी में तो हद ही हो गई। इस पार्टी में युवराज, किम से ज्यादा शमिता के करीब नजर आ रहे थे। ये देखकर किम को काफी गुस्सा आया। उन्होंने पार्टी के बीच में ही शमिता से जमकर लड़ाई की। दोनों को लड़ता देखकर युवराज वहां से खिसक गए।

इस घटना के बावजूद युवराज, शमिता से बात करते रहें। वहीं युवराज की मां शबनम भी किम और युवराज के रिश्ते से खुश नहीं थीं। इस वजह से किम और युवराज के रिश्ते में तल्खी बढ़ती गई और अंत में दोनों एक-दूसरे अलग हो गए।

किम से अलग होने के बाद युवराज ने शमिता से भी बात करना छोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने विदेशी मॉडल हेजल कीच के साथ नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी और साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here