कास्टिंग काउच को लेकर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

0
Subscribe us on Youtube

मुंबई। कास्टिंग काउच को लेकर बॉलीवुड हमेशा से विवादों में रहा है। बड़े-बड़े फिल्मी सितारे भी इससे अछूते नहीं रहे। इस मुद्दे पर कई सितारों ने हमेशा अपनी बेबाक राय रखी है। इस बार भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर एक बड़ा बयान दिया है, जिससे पूरे बॉलीवुड में हलचल मच गई है।

Subscribe Here to follow Nedrick News Official Youtube Channel

दरअसल फिल्म हेट स्टोरी में काम कर चुकी अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी ने ट्विटर के जरिये उन एक्ट्रेस पर हमला बोला है, जो बॉलीवुड में हुये अपने शोषण की बात कहती फिरती हैं। अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है “यह बहुत ही दिलचस्प है कि काम पाने के लिये एक्ट्रेस पहले तो मर्दों के साथ सोती हैं, फिर कहती हैं कि 10 साल पहले उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी।“

वहीं उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने भी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। लोगों का कहना है कि उनके साथ अगर शोषण या छेड़छाड़ होती है तो वो उसी समय क्यों नहीं बताती, वो 10 साल बाद क्यों इस बात को सबसे सामने रखती हैं। इसके अलावा कुछ लोगों का तो ये भी कहना है कि सिर्फ अभिनेत्रियों ही ऐसे शोषण का आरोप नहीं लगाती बल्कि आम महिलाएं भी पैसों के लालच में मर्दों पर ऐसे आरोप लगाती रहती हैं।

इससे पहले भैरवी ने अभिनेत्री कृति सेनन को लेकर भी एक ट्वीट किया था, जिसपर काफी बवाल मचा था। दरअसल कृति सेनन ने फिल्म ‘मुबारकां’ के रिलीज होने के कुछ दिन पहले ट्विटर पर एक विडियो शेयर किया था। इस वीडियो को काफी लोगों ने पसंद किया था। वहीं केआरके (कमाल आर. खान) ने इस वीडियो का मजाक उड़ाते हुये ट्वीटर पर लिथा था “ये देखो कृति बेचारी राब्ता के फ्लॉप होने के बाद मेंटली डिस्टर्ब हो गई है!”

इसपर भैरवी गोस्वामी ने भी ट्वीट करते हुये लिखा था “वो एक पागल औरत की तरह हरकतें कर रही है। वो अभिनेत्री कैसे बन गई? कोई हेडलाइट नहीं, कोई बम्पर नहीं। इससे बेहतर तो कॉलेज के स्टूडेंट्स दिखते हैं।“

वहीं कृति ने भी इस बात का करार जवाब देते हुये कहा था कि भैरवी को तो लोग वैसे भी नहीं जानते, अगर इसी बहाने लोग उन्हें जान जायेंगे तो इसमें बुराई क्या है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here