Triumph की लेटेस्ट बाइक भारत में होने जा रही है लॉन्च

यूके की जानी-मानी बाइक निर्माता कंपनी Triumph भारत में अपनी बाइक Street Triple का लेटेस्ट मॉडल लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दें कि Triumph की इस बाइक का नाम Street Triple 765 RS होगा। आइए जानते हैं कैसी होगी ये बाइक...

0
Subscribe us on Youtube

यूके की जानी-मानी बाइक निर्माता कंपनी Triumph भारत में अपनी बाइक Street Triple का लेटेस्ट मॉडल लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दें कि Triumph की इस बाइक का नाम Street Triple 765 RS होगा। आइए जानते हैं कैसी होगी ये बाइक…

Subscribe Here to follow Nedrick News Official Youtube Channel

इंजन और स्पेसिफिकेशन
पहले से बिक रहे मॉडल के मुकाबले स्ट्रीट ट्रिपल 765 RS का इंजन कॉफी बेहतरीन होगा। इस लेटेस्ट मॉडल का इंजन 123 हॉर्सपावर और 73 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करेगा। जबकि बेस मॉडल का इंजन 113 हॉर्सपावर और 73 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक की एक्स्ट्रा पावर के साथ ही ब्रेम्बो एम50 ब्रेक्स भी दिए जाएंगे। आपको बता दें कि ऐसे ब्रेक्स ज्यादातर दुनिया की बेहतरीन सुपरबाइक्स में ही लगाए जाते हैं। Triumph इंटरनेशनल बाजार में इस बाइक के 3 वेरिएंट पहले से ही बिक रही है।

ये भी पढ़ें : 2 रुपये महंगा हुआ मदर डेयरी का टोकन दूध

बाइक के फीचर्स

Triumph कंपनी इस लेटेस्ट बाइक को इंडिया में काफी बेहतरीन तरीके के साथ पेश करना चाहती है। कंपनी इसलिए इस बाइक को रोड परफॉर्मेंस के हिसाब से भी तैयार कर रही है। इस बाइक में सुपर स्टिकी पिरेली सुपरकोर्स टायर्स लगाए जाएंगे, ऐसे टायर्स ज्यादातर हाई परफॉर्मेंस बाइक में ही लगाए जाते हैं। अब बात करते हैं बाइक के बाहरी लुक्स की तो स्ट्रीट ट्रिपल 765 RS को फ्रोजन मैट कलर स्कीम से पेंट किया गया है। इसके साथ ही फुल कलर एलसीडी इंस्ट्रूमेंट स्क्रीन होगी। बाइक में 5 राइडिंग मोड्स का भी ऑप्शन होगा। बाइक का लुक काफी आकर्षित होगा।

ये भी पढ़ें : मोदी को घर में घेरेंगे राहुल गांधी

कीमत और अन्य जानकारियां

Triumph कंपनी ने बहुत समय पहले डिसाइड किया था कि स्ट्रीट ट्रिपल बाइक के तीनो वेरिएंट्स को भारत में पेश करेगा। किन्हीं कारणों से कंपनी ने सिर्फ एक और मॉडल, स्ट्रीट ट्रिपल 765 RS को ही लॉन्च करने का मन बनाया है। कंपनी भारत में मिड स्पेक्स वाला स्ट्रीट ट्रिपल 765 आर मॉडल नहीं लॉन्च करेगी। स्ट्रीट ट्रिपल 765 RS मॉडल की कीमत लगभग 10 से 11 लाख रुपये एक्स शोरूम हो सकती है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here